Blog Archive

कुछ याद नहीं रहता


सुबह-सुबह डॉक्टर गुप्ता के क्लीनिक पर एक मरीज राम सिंह डिब्बा लेकर आया !
डॉक्टर :-- तुम्हें क्या प्रॉब्लम है ?
मरीज राम सिंह :-- डॉक्टर साहब मुझे कुछ याद नहीं रहता!
डॉक्टर :-- जैसे ?
मरीज :-- जैसे की मेरी पहली शादी कब हुई !
डॉक्टर :-- ओके, और कुछ ?

मरीज राम सिंह :-- मेरी दूसरी शादी कब हो गई ये भी मुझे याद नहीं !
डॉक्टर :-- अच्छा और ?
मरीज :-- हद तो तब हो गई, जब तीसरी शादी के बारे में भी मुझे बच्चों और पड़ोसियों से पता चला !
डॉक्टर :-- हे भगवान ! बड़ी ही सीरियस बीमारी है ! खैर कोई बात नहीं ! वैसे तुम्हारी कुल कितनी शादियाँ हुई है?
मरीज :-- यही तो मुझे याद नहीं !
बाप आखिर बाप होता है
पप्पू की होशियारी
पत्नी के संस्कार
बहुत होशियार हो गया
सब्ज़ीवाले की शादी
आँसू ला दिए तेरे जवाब ने
ख़ूबसूरत लड़की
इंग्लिस चलेगी??
सुन्दर महिला बस में
भारतीय आर्मी
दांत में कीड़ा
धर्मराज से पंगा
गुल्लू और उल्लू
सबसे तेज क्या होता है
तेरा नाम क्या है बालक
लल्लन और हलवाई

डॉक्टर :-- ओके नो प्रॉब्लम, सब ठीक हो जायेगा ! तुम ऐसा करो पाँच हजार रूपये जमा करवा दो !
मरीज राम सिंह :-- किस बात के ?
डॉक्टर :-- मेरी फ़ीस के !
मरीज :-- किस चीज़ की फ़ीस ?
डॉक्टर :-- तुम्हारी बीमारी के इलाज की फ़ीस !
मरीज राम सिंह :-- किस बीमारी का इलाज ?
डॉक्टर :-- तुम्हारी भूलने वाली बीमारी का, और क्या !
मरीज राम सिंह :-- आपको किसने बताया ?

डॉक्टर :-- अरे यार तुम्ही ने तो अभी बताया था !
मरीज :-- मैंने कब बताया ?
डॉक्टर गुप्ता (माथा पकड़कर) :-- अभी तो बताया था मेरे बाप !
मरीज राम सिंह :-- मजाक मत करो डॉक्टर साहब ! मैं तो घर से दूध
लेने के लिये निकला हूँ, ये देखो डिब्बा..और बाहर निकल गया😂😂😂😂😂😂
      

No comments:

Post a Comment