Blog Archive

दिल्ली का CM

एक बार केजरीवाल की गाड़ी सुनसान रास्ते में रात के समय खराब हो गयी।
केजरीवाल ने गाड़ी से उतरकर देखा तो पास में एक घर दिखाई दिया।
केजरीवाल उस घर के दरवाजे पर दस्तक देता है। घर के अंदर से एक महिला निकलती है।
महिला - जी क्या काम है...??

केजरीवाल - जी मैं दिल्ली का CM हूँ और मेरी गाड़ी खराब हो गयी है।
यहां कोई मेकेनिक मिल सकता है...??
महिला - मेकेनिक तो सुबह यहां से 10km दूर जाकर मिलेगा।
केजरीवाल - यहां रहने के लिये कोई कमरा मिलेगा।

महिला - जी नहीं, यहां कोई कमरा नहीं है और मैं यहां अकेली हूँ।
केजरीवाल - क्या आप मुझे यहां रहने देंगी...??
महिला - क्यों...??
केजरीवाल - क्योंकि मैं दिल्ली का CM हूँ।
महिला - लेकिन मेरे पास तो एक ही कमरा है।
केजरीवाल - तो क्या हुआ, मैं दिल्ली का CM हूँ।
महिला - लेकिन मेरे पास तो एक ही bed है।
केजरीवाल - तो क्या हुआ मैं दिल्ली का CM हूँ।
महिला मान जाती है और ....

Loading...

दोनों एक ही bed पर एक दूसरे की तरफ पीठ करके सो जाते हैं।
सुबह जब जज उठता है तो महिला उस वक्त मुर्गियों को दाना डाल रही होती है।
केजरीवाल पूछता है - कितनी मुर्गियां पाली हैं आपने...??
महिला - जी, 20 मुर्गियां और 30 मुर्गे।
केजरीवाल हैरान होकर पूछता है - 20 मुर्गियों के लिए 30 मुर्गे...??
महिला चुटिले अंदाज में - जी काम के तो सिर्फ 5 ही हैं,
बाकी तो सभी दिल्ली के CM हैं।

      

No comments:

Post a Comment