Blog Archive

जरुरी सलाह

एक दोस्त का ई-मेल
"भाई तेरे से एक बहुत जरुरी सलाह लेना है .....
पिछले कई दिनों से मुझे लग रहा है कि मेरी बीबी मुझे धोखा दे रही है!
आजकल वो अक्सर आफिस से लेट आती है और लेट आने का कारण पूंछने पर जरुरी मीटिंग होने का बहाना बनाती है !
अक्सर उसे अनजान नंबरों से फोन आते हैं और फोन आते ही वो उठकर बालकनी में जाकर धीमी आवाज में बातें करती रहती है !
एक दिन तो हद ही हो गयी; मैंने टाइम देखने के लिये उसका मोबाइल उठाया तो भड़क गई और बोलने लगी तुम्हे कोई हक नहीं मेरा मोबाइल चेक करने का ....!

पहले वो अक्सर टैक्सी से घर वापस आया करती थी, लेकिन काफी दिनों से देख रहा हूं कि वह पैदल ही घर आती है और मुझे पूरा यकीन है कि कोई उसे मोहल्ले के कार्नर तक अपनी गाडी़ से छोडने आता है!
कल छुट्टी के दिन उसे एक फोन आया और आफिस में जरुरी काम है बोलकर वो घर से निकल गई !
मैंने भी सोच लिया था कि आज इस सब का खुलासा करके ही रहूंगा इसलिये मैंने भी चुपचाप अपनी हार्ले-डेविडसन बाइक उठाई और उसके पीछे निकला !
वह एक पार्क में पहुंची और एक चेयर पर बैठकर किसी का इंतजार करने लगी !
Loading...

मैंने भी अपनी हार्ले-डेविडसन पार्क की फेंसिग के पास ऐसी जगह पर लगाई जहां से उसकी चेयर साफ दिखाई दे रही थी !
इसके बाद जैसे ही मैं अपनी हार्ले-डेविडसन बाइक के पीछे छुपकर उस पर नजर रखने के लिये झुका मैंने पाया कि मेरी हार्ले से आइल लीक होने की गंध आ रही है, ध्यान से देखा तो इंजन के आसपास आइल के कुछ छींटे भी नजर आ रहे थे , मैं तुझसे से पूंछना चाह रहा था कि अब मैं क्या करुं, ......... अपनी हार्ले को किसी गैराज में ले जाकर दिखाउं या सीधे डीलर के पास ही लेकर जाउं ???? भाई जल्द रिप्लाई करना प्लीज ...

      

No comments:

Post a Comment