Blog Archive

कलमुँही का नाम

कल रात चावला जी को जरा ज्यादा लग गयी और मेरे सामने इमोशनल हो के रोने लगे।
मैं:- क्या हुआ.?
चावला जी:- यार मेने अपनी बीबी को बड़े धोख़े दिये हैं
में बहुत खराब हूँ।
मैं:- तो मेरे सामने रोने से क्या फायदा, घर जाके भाभी से माफ़ी मांग ले ना।
चावला जी मेरी बात मान कर घर गये
चावला जी 😗 सुनो मैने तुम्हे धोखा दिया है पर आगे से ऐसा नही करूँगा।
भाभी जी:- एक शर्त पर माफ़ करुँगी पहले उस कलमुँही का नाम बताओ।

चावला जी:- नही नाम नही बता सकता।
भाभी जी:- जरूर वह पिछली गली की सुनीता होगी बड़ी चालू है....
चावला जी:-नही वो नही है।
भाभी जी:- तो जरूर आगे मोड़ वाली रजनी होगी...उसके बड़े चर्चे है मोहल्ले में....
चावला जी:- नही।
भाभी जी 😗 ओह तो वो आगे चौराहे वाली सलोनी ही होगी अभी कल ही पता चला है कई लोगों का आना जाना है उसके यहाँ....
चावला जी 😗 में नही बता सकता।

भाभी जी 😗 तो जाओ माफ़ी भी नही मिलेगी।
चावला जी जब दूसरे दिन मेरा पास आए तो मैने पूछा मिल गयी माफ़ी ?
चावला जी 😗 माफ़ी तो नही मिली पर तीन नई जानकारी मिली।😜😂😝😄😆😛
      
Loading...

No comments:

Post a Comment