Blog Archive

अंधे हो क्या?

किसी ने एक बुजुर्ग से पूछा ...आपने जीवन भर शादी क्यों नहीं की।
उसने बताया-- मेरी जवानी की बात है ..मैं एक पार्टी मैं गया था, वहां अनजाने मैं मेरा पैर आगे खडी़ युवती के लटकते पल्लू पर पड़ गया।
वो सांप की तरह फुफकार मारकर एकदम पल्टी और शेर की तरह दहाडी़-- ब्लडी हैल, अंधे हो क्या?

मैं हकलाकर माफी मांगने लगा..
फिर उसकी नजर मेरे चेहरे पर पडी़। वो बडे़ ही मधुर स्वर मैं बोली --
ओह माफ कीजिऐ , मैने समझा मेरे पति हैं।
जनाब उस दिन के बाद से आज तक मेरा शादी करने का हौसला न हुआ...
How Pappu got his first job
लड़का लड़की और पहाड़
जंगल बुक
गाय , गधा और गधी
Whisper Jokes
राजपाट चले गये
बडे होकर क्या करोगे
सब चुकता हो गया
ऐसी की तैसी
अनुभवी पायलट
चोर पकड़ने की मशीन
यूं समझ लो डॉक्टर साब
साइकोलॉजी का प्रैक्टिकल
मेन गेट खुला है
कार में सरदार फैमिली
पप्पू और मास्टर जी
      
Loading...

No comments:

Post a Comment