Blog Archive

एक मस्त वाला surprize

एक लड़की ने आप बीती में जो कुछ बताया वो आप भी पढोगे तो हँस हँस के लोट पोट हो जाओगे.... 😂😁
ऑफिस से निकली थी मैं अपनी सहेली के साथ...😍😒
तो रास्ते में वडापाव की दूकान पर रुके हम...
हम दोनों ने पेट भरकर गर्मा गर्म वडापाव खाये...😁
और पैदल ही घर की तरफ निकल लिए....😯😉
करीब 20 मिनट लगे घर तक पहुचने में....
घर पहुँचकर दरवाजा खटखटाया तो पति घर पर ही मिले और उन्होंने ही दरवाजा खोला....
और दरवाजे पर ही मुझे गले लगाकर बोले की एक मस्त वाला surprize है....

और दरवाजे पर ही मेरी आँखों पर पट्टी बाँध दी...
और फिर धीरे धीरे मुझे डाइनिंग टेबल के पास ले गए और कुर्सी पर बैठ दिया...
मेरी आँखों से पट्टी खोलने ही वाले थे की तभी टेलीफोन की घंटी बज गई....
और पति दूसरे कमरे में टेलीफोन सुनने चले गए और बोले के मेरे आने तक आँखों से पट्टी मत खोलना...
दूसरे कमरे में पति की फोन पर बोलने की आवाज आ रही थी....
मैंने सोचा उन्होंने कुछ खाने पीने का बनाया होगा और में वैसे भी 5-6 वडापाव खाकर आई हूँ जब तक वो आते हैं तब तक क्यों न हल्का हो लिया जाये...
और मैंने धीरे से अपना एक पैर ऊपर उठाया और
पुरर्रर्रर्रर्रर्ररर्र फट फट फट 💨💨...
बदबू ज्यादा आ रही थी तो मैंने अपने रुमाल से नाक के पास हवा की और बैठ गई...
उनकी फोन पर बात चल ही रही थी तो मैंने अपना दूसरा पैर भी धीरे से ऊपर उठाया और....

पुर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्र फ़ुस्स 💨💨...
अबकी बार पहले से भी ज्यादा बदबू आई तो मैंने फिर से रुमाल से हवा की और रुमाल पर्स में रख लिया...
दूसरे कमरे में पति के फोन रखने की आवाज आई....
उनके पास आने से पहले ही मैंने अपने बाल ठीक किये और अपने दोनों हाथ टेबल पर रखे...
और हलकी सी मुस्कान बिखेरते हुए एकदम शांत बैठ गई मानो कुछ हुआ ही न हो...
पास आकर उन्होंने पूछा के आँखों से पट्टी तो नही हटाई ना...
मैंने भी बड़े ही प्यार से बोला "नही जानू जी नही हटाई"...
और फिर उन्होंने surprize बोलते हुए धीरे धीरे से मेरी आँखों से पट्टी हटाई तो सामने क्या देखती हूँ...
उनके सारे दोस्त डाइनिंग टेबल पर अपने हाथों से नाक भींचकर बैठे थे और जोर से बोले
Happy Birthday भाभी जी 😂😂😂😂😂

      
Loading...

No comments:

Post a Comment