Blog Archive

क्या प्रॉब्लम है?

पत्नी पायलेट थी और पति कंट्रोल टॉवर इंस्ट्रक्टर :--
पायलट पत्नी : हेलो,कंट्रोल टावर।
यह फ्लाइट 367 है।
यहां कुछ प्रॉब्लम है।
कंट्रोल टावर पर पति : आपकी आवाज़ ठीक नहीं आ रही है. can you repeat क्या प्रॉब्लम है? बोलिये।
पत्नी : कुछ नहीं जाने दो, तुम्हे मेरी आवाज आती कब है ?


पति : प्लीज। प्रॉब्लम बतायें।
पत्नी : नहीं, अब तो रहने ही दो
पति : प्लीज बताइये।
पत्नी : कुछ नहीं, मैं ठीक हूँ। आप रहने दीजिये।
पति : अरे बोलिये क्या प्रॉब्लम है?
पत्नी : बाय। ब्लॉक कर दो मुझे।

सास जैसी बहू
लाइट नहीं थी
पप्पू पब्लिक टाय्लेट में
चिकन सूप
Kejriwal ka Ghoda - Funny Kejriwal Jokes
फ़क़ीर घर के बाहर
ग्रुप फ़ोटो की प्लानिंग
आँखो के ऑपरेशन के बाद
Dinner लो जी
कल स्कूल क्यों नहीं आए
पप्पू रेल्वे पटरी के बीच
डिटॉल की शीशी
संस्कृत की क्लास
द्रोपदी का बटवारा
कैसी रही कल की रात
सरदारजी टॉयलेट में

पति : बेवकूफ औरत 200 पैसेंजर भी है उसमें।😡😡😡😡
(अभी मामला खत्म नहीं हुआ)
पत्नी : हाँ! मेरी तो कोई परवाह है नही। उन 200 की परवाह है बस।
मुझे नहीं करनी बात..👻👻👻😜😜😜

      
Loading...

No comments:

Post a Comment