Blog Archive

आखिर अपने बड़ों पर ही जाते हैं बच्चे

स्कूल के पहले दिन... 👇
बेटा : पापा आपको मेरे स्कूल बुलाया है !
बाप : क्या हुआ...?
बेटा : गणित के टीचर ने पूछा 8x9 कितने..?
मैंने बोला ..72 !
बाप :.... तो ?
बेटा : तब उसने पूछा 9x8 .....कितने..?
बाप : तो बेवकूफ इसमें अंतर क्या है ...?
बेटा : बिलकुल पापा, मैंने भी ऐसे ही कहा ! 😟

दूसरे दिन
--------
बेटा : पापा ...आप मेरे स्कूल गए..?
बाप : नहीं ..!
बेटा : ठीक है... मेरे Gym टीचर भी आपसे मिलना चाहते हैं ..!
बाप :अबे... अब क्या किया तूने?
बेटा : उन्होंने मुझे पहले कहा ....अपना दायाँ हाथ उठाओ, ...
फिर कहा बायाँ हाथ उठाओ, ...
फिर दायाँ पैर, फिर बायाँ पैर..!
बाप : तो अब क्या तू अपने लund पर खडा होगा..?
बेटा : बिलकुल ...मैंने भी यही कहा !😟😟😧😧
---------
तीसरे दिन
---------
बेटा : पापा आप स्कूल गए कि नहीं !
बाप : नहीं गया क्यूँ ...?
बेटा : मुझे स्कूल से निकाल दिया !
बाप : अब क्या कह दिया तूने ?
बेटा : मुझे प्रिंसीपल ने बुलाया ! मैंने अंदर जाकर देखा,
वहाँ गणित के टीचर, जिम के टीचर और डाँस टीचर बैठी थी !
बाप : डाँस टीचर वहाँ क्या मुजरा कर रही थी ...?
बेटा : बिलकुल; पापा मैंने भी अंदर घुसते ही यही पूछा..!!
😝 😝 😝 😝 😝 😝 😝 😝 😂 😂 😂

      
Loading...

No comments:

Post a Comment